Coronavirus: मंत्रियों-अफसरों के साथ PM मोदी करेंगे मंथन, आज रात 8 बजे हो सकता है बड़ा ऐलान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश में कोरोनावायरस महामारी का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है। कोरोना के खिलाफ अब जंग तेज हो गई है। पिछले कई दिनों से लाख से ज्यादा नए केस हर दिन सामने आ रहे हैं। हजारों की संख्या में लोगों की मौत हो गई है। आलम ये है कि श्मशान में जलाने की जगह और लकड़ियां नहीं हैं। वहीं, कब्रिस्तान में भी जगह नहीं बची है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रात 8 बजे एक बैठक करने वाले हैं। इसमें मंत्रियों व अधिकारियों से वे चर्चा करेंगे। इससे पहले केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने 11 राज्यों के स्वास्थ्य मंत्रियों संग समीक्षा बैठक की।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोनावायरस, वैक्सीनेशन और लॉकडाउन जैसे विषयों पर अहम बैठक करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी मंत्रालयों के अफसरों के साथ भी चर्चा करेंगे। रात 8 बजे पीएम मोदी कोई बड़ा ऐलान भी कर सकते हैं। हालांकि अब तक ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि क्या पूरे भारत में लॉकडाउन लगाया जाएगा या नहीं। 

गौरतलब है कि देश में रोजाना कोरोना के रिपोर्ट किए जा रहे आंकड़े और ज्यादा डरावने होते जा रहे हैं। पिछले 24 घंटों में कोरोना के 2,34,692 नए मामले सामने आए और 1341 लोगों की मौत हुई। ऐसे में कोरोना से बिगड़ते हालात के बीच पीएम मोदी ने एक अहम बैठक बुलाई है। बता दें कि शनिवार (आज) को ही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने 11 राज्यों के स्वास्थ्य मंत्रियों संग समीक्षा बैठक की। बैठक के बाद उन्होंने कहा कि हम जरूरत के हिसाब से वेंटिलेटर दे रहे हैं। हमारे पास कोविड डेडिकेटेड अस्पताल 2,084 के करीब हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि सरकार ने देश में शनिवार को वैक्सीन की 14 करोड़ 15 लाख डोज की सप्लाई की है।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Prime Minister Narendra Modi live updates PM Modi big announcement tonight at 8 pm Lockdown India live updates coronavirus live updates
.
.
.


from दैनिक भास्कर हिंदी

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां